Sports

सोच्चिः रूस में खेले जा रहे फीफा विश्वकप में बुधवार को ब्राजील और सर्बिया के बीच मैच खेला गया। ब्राजील ने थियागो सिल्वा के गोल से सर्बिया को 2-0 से हरा दिया। थियागो ने मैच के 68वें मिनट में गोल कर टीम को 2-0 से बढ़त दिलाई। ब्राजील मैच में नॉकआउट में जगह बनाने के इरादे से उतरा था। हालांकि ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार मैच में कुछ कमाल नहीं दिखा सके। 

PunjabKesari
 
ब्राजील मैच ड्रॉ होने पर भी नॉकआउट में प्रवेश कर जाता। वही सर्बिया की हार के बाद उसका सफर ग्रुप स्टेज में ही समाप्त हो गया है। सर्बिया ने तीन मैचों में एक जीत के साथ दो मुकाबले हारे हैं। सर्बिया को ब्राजील और स्विटजरलैंड ने हराया है। वहीं कोस्टा रिका से हुए मुकाबले में सर्बिया को जीत हासिल की। 

PunjabKesari

ब्राजील की ओर से मैच का पहला गोल पॉलिन्हो ने किया। पॉलिन्हों ने गेंद को हवा में उछलती गेंद को शानदार तरीके से हवा में उछलते हुए किक किया और गेंद धीर से गोल पोस्ट की चली गई। जब गेंद गोल पोस्ट की ओर गई, तब सर्बिया के गोलकीपर गोल पोस्ट से बहुत आगे आ चुके थे और गेंद गोल के लिए चली गई। पोंलिन्हो को साथी खिलाड़ी पी कौतिन्हों ने गेंद को हवा में पास किया और पॉलिन्हो ने गेंद को किक करते हुए गोल कर दिया। 

PunjabKesari

ब्राजील इस जीत के साथ ग्रुप 'ई' में नंबर एक पर रही। ब्राजील ने अपने तीन मैचों में दो मुकाबले जीते हैं जबकि एक मैच ड्रॉ रहा। ब्राजील ने सर्बिया को  2-0 से हराया है और कोस्टा रिका को भी 2-0 से मात दी थी। ब्राजील और स्विटजरलैंड के बीच हुआ मुकाबला 1-1 की बराबरी पर ड्रॉ रहा था। 

PunjabKesari

जानिए मैच के दौरान क्या- क्या हुआ-

PunjabKesari 

 

.
.
.
.
.