Sports

हैदराबाद: यौन उत्पीडऩ के आरोपों का सामना कर रहे बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी 'सीईओ' राहुल जौहरी सिंगापुर में 'आईसीसी' की होने वाली आगामी बैठक में भाग नहीं लेने के लिए रविवार को बाध्य हो गए। प्रशासकों की समिति 'सीओए' ने आरोपों के स्पष्टीकरण के लिए उन्हें और समय देने का उनका अनुरोध ठुकरा दिया। 
PunjabKesari
'सीओए' प्रमुख विनोद राय ने एक अखबार को बताया कि 'बीसीसीआई' के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी बैठक में बोर्ड का प्रतिनिधित्व करेंगे। बैठक सिंगापुर में 16 से 19 अक्टूबर को होनी है।  राय ने कहा, ‘राहुल ने विस्तृत स्पष्टीकरण के लिए 14 दिन का समय मांगा था क्योंकि उन्होंने कहा था कि वह अपनी विधिक टीम के साथ काम कर रहे हैं और क्योंकि उन्हें सिंगापुर में 16,19 अक्टूबर तक होने वाली आईसीसी की बैठक में हिस्सा लेना है।’ 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘यद्यपि मैंने राहुल को स्पष्ट रूप से कहा कि मैं इस मुद्दे को 14 दिन तक खींचने नहीं दे सकता क्योंकि इससे 'बीसीसीआई' कार्यालय प्रभावित होगा। चूंकि वह अब अपने वकीलों के साथ चर्चा करना चाहते हैं, मैंने उन्हें 'आईसीसी' बैठक से छूट की इजाजत दे दी।’ चौधरी पहले ही सिंगापुर पहुंच चुके हैं।