Sports

लाहौर : पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। पहले पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच मिस्बाह और गेंदबाजी कोच वकार युनिस ने इस्तीफा दे दिया। अब इसके बाद यह खबरें सामने आ रही हैं कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टी20 टीम से खुश नहीं है। इस मामले पर पाकिस्तान के सीईओ वसीम खान ने अपना बयान दिया है और सोशल मीडिया पर फैल रही खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने बुधवार को कहा कि कप्तान बाबर आजम के आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम से नाखुश होने की खबरें तथ्यात्मक रूप से गलत हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बाबर आजम जिस दिशा में जा रहे हैं हम उसके साथ खड़े हैं।

वसीम खान ने कहा कि यह हमारे संज्ञान में आया है कि पाकिस्तान के राष्ट्रीय दस्ते के माहौल के बारे में तथ्यात्मक रूप से गलत खबरें प्रसारित हो रही हैं। आगामी अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट के लिए टीम की घोषणा की गई है और हमारे कप्तान बाबर आजम पूरी तरह से उसके समर्थन में हैं जो फैसला लिया गया है। 

वसीम खान ने कहा कि मंगलवार दोपहर को कुछ खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और पीसीबी बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के सदस्य रमीज राजा के साथ एक स्वस्थ और सकारात्मक बैठक की। जिसमें क्रिकेट के उस ब्रांड पर आम सहमति बनी जिसे आगामी सीरीज में खेले जाने की आवश्यकता है। यह महत्वपूर्ण है कि सामूहिक रूप से हम टीम के साथ मजबूती से खड़े हों ताकि अगले महीने आईसीसी टी 20 विश्व कप में जाने से पहले उनके पास स्थिरता, समर्थन और ध्यान केंद्रित हो सके।