Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब खान और आजम खान सहित पांच अन्य खिलाड़ियों ने टी20 विश्व कप में अपने खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान लौटने से पहले लंदन में छुट्टियां बिताने का फैसला किया है। ये छह खिलाड़ी मंगलवार को बाकी टीम के साथ पाकिस्तान नहीं पहुंचेंगे। उपर्युक्त खिलाड़ी लंदन में दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने की योजना बना रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ खिलाड़ी यूनाइटेड किंगडम में स्थानीय लीग में खेलने के बारे में भी सोच रहे हैं। 

इस बीच मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद अपने-अपने घर जाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि तत्काल कोई व्यस्तता न होने के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कोचिंग स्टाफ को अपने देश लौटने की अनुमति दे दी है। पाकिस्तान ने मौजूदा टी20 विश्व कप के ग्रुप ए में बहुत खराब प्रदर्शन किया था और रविवार को अपने आखिरी मैच में आयरलैंड के खिलाफ तीन विकेट की मामूली जीत दर्ज की थी। 

उन्हें सह-मेजबान यूएसए और चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, इससे पहले उन्होंने कनाडा को सात विकेट से हराया था। चार मैचों में चार अंक लेकर पाकिस्तान अपने ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहा और सुपर आठ में जगह बनाने से चूक गया जबकि भारत और यूएसए ने शीर्ष दो स्थानों पर रहते हुए अपनी जगह पक्की कर ली। पाकिस्तान की टीम अब अगस्त में दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश से भिड़ेगी जिसके बाद अक्टूबर में इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा होगा।