Cricket

नई दिल्लीः एशिया कप का रोमांच शुरू हो चुका है। टूर्नामेंट के पहले मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 137 रनों से करारी शिकस्त दी, लेकिन सभी फैंस की निगाहें 19 सितंबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच पर होंगी। बता दें कि भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है, जबकि विराट कोहली को आराम दिया गया। इस बीच पाकिस्तान के बल्‍लेबाज बाबर आजम  का कहना है कि एशिया कप में कोहली  की अनुपस्थिति से उनकी टीम को फायदा होगा। 

PunjabKesari

टूर्नामेंट में सबसे दिलचस्प बात यह है कि भारत और पाकिस्तान अपना पहला मैच हांग कांग के खिलाफ खेलेंगे। बाबर ने कहा, ''एशिया कप में कोई भी मुकाबला आसान नहीं होगा और हम हांगकांग को हल्‍के में नहीं ले सकते। भारत के खिलाफ मैच काफी रोमांचक होगा।'' 23 साल के बाबर ने कहा कि कोहली के ना होने के बावजूद भारत एक अच्‍छी टीम है। उनके पास कार्यवाहक कप्‍तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी हैं।

PunjabKesari

कोहली की अनुपस्थिति का उठाएंगे फायदा
बाबर ने आगे कहा, ''विराट कोहली एक मैच विनर खिलाड़ी हैं। वो इस समय अच्‍छे फॉर्म में हैं। उनकी अनुपस्थिति हमारे लिए फायदेमंद होगी। हम इसका भरपूर फायदा उठाएंगे। भारत एक अच्‍छी टीम है। उसके पास रोहित शर्मा और एमएस धोनी जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। हमें किसी भारतीय खिलाड़ी से डर नहीं है। हमारा पूरा ध्‍यान इस समय पहले हांगकांग के खिलाफ होने वाले मैच पर है।''

.
.
.
.
.