Sports

सिडनीः भारत-आॅस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 6 दिसंबर को खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले आॅस्ट्रेलियाई मीडिया भारतीय टीम के खिलाफ अखबार में भला-बुरा छापने में लगा है। हालांकि यह इनकी नई हरकत नहीं है। जब भी कोई टीम आॅस्ट्रेलिया दाैर पर होती है तो वहां का मीडिया मेहमान टीम की बेइज्जती करने में लगा रहता है। अब मामला यह आया है कि वहां एक प्रमुख टेबलॉयड ने भारतीय क्रिकेटरों को एडिलेड पहुंचने के बाद डरपोक चमगादड़ कहा है। 

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार रिचर्ड हाइंड्स ने इस स्टोरी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें दावा किया गया कि चार मैचों की सीरीज के आयोजक स्थान पर टीम इंडिया को परेशानियों का सामना करना पड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत को ब्रिस्बेन में 'उछाल', पर्थ में 'बिना किसी कारण' जबकि एडिलेड में 'अंधेरे' से डर है। एडिलेड वाली जानकारी व्यंग्य के रूप में दी गई है क्योंकि टीम इंडिया ने यहां डे-नाईट टेस्ट खेलने से इंकार किया था।

टेबलॉयड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। ऑस्ट्रेलियाई समेत कई क्रिकेट फैंस ने इस रिपोर्ट के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया और इसे 'बचपना' व 'अशिष्ट परंपरा' करार दिया।

.
.
.
.
.