Sports

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खेली गयी नाबाद पारी को ‘अविश्वसनीय' करार देते हुए उनकी तुलना पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से की। पंड्या ने आखिरी ओवरों में 22 गेंद में 42 रन की नाबाद पारी खेलकर भारतीय टीम को छह विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

PunjabKesari

लैंगर ने मैच के बाद ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैच के नजरिए से यह अविश्वसनीय पारी थी। हमें पता है कि वह (पंड्या) कितने खतरनाक है। इससे पहले हम धोनी को देख चुके है और पंड्या ने आज उसी तरह से बल्लेबाजी की। उन्होंने इस सत्र बेहतरीन बल्लेबाजी की है, जाहिर है कि यह शानदार पारी थी।

Sports

लैंगर ने स्वीकार किया कि भारतीय टीम को टी20 के कई अनुभवी खिलाड़ियों के होने से फायदा हुआ। ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि मुझे लगता है कि पूरा मैच काफी करीबी था। हमारा क्षेत्ररक्षण शानदार था। टी20 के अनुभवी खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम आज हम पर भारी पड़ी।

Sports

लैंगर ने बल्लेबाजी के दौरान कुछ शानदार शॉट लगाने वाले भारतीय कप्तान की भी तारीफ की। कोहली ने इस मैच में 24 गेंद में 40 रन की पारी खेल कर बीच के ओवरों में रन गति को कम नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि विराट के कुछ शॉट लाजवाब थे, मैं कई वर्षों से कह रहा हूं कि मेरे लिए वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। उन्होंने आज कुछ कमाल के शॉट खेले और भारतीय टीम को अच्छी शुरूआत मिली जिससे वे लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहे।