Sports

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम में बांगलादेश दौरे के लिए चोटिल डार्सी ब्राउन की जगह ग्रेस हैरिस को एकदिवसीय श्रृंखला के लिए शामिल किया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि ब्राउन को बाएं पैर में लगी चोट के कारण टीम मे बाहर किया गया। उन्होंने कहा कि ब्राउन की वापसी की उचित समय पर होगी। 

हैरिस को पहले केवल टी-20 टीम के लिए चुना गया था लेकिन अब वह एकदिवसीय मुकाबले में खेलती नजर आयेगी। प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहने के बाद यूपी वारियर्स के साथ उनका डब्ल्यूपीएल कार्यकाल पहले ही समाप्त हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 टीम में ब्राउन के स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं दी गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीमारी के कारण ऑलराउंडर हीथर ग्राहम श्रृंखला के अनुपलब्ध रहेगी। जेस जोनसेन को पिछले महीने ही ऑस्ट्रेलिया की टीम से बाहर कर दिया गया था और उसकी जगह तायला व्लामिनक को टीम में वापस बुला लिया गया था। ऑस्ट्रेलिया 21 मार्च से शुरू होने वाले बांगलादेश दौरे में तीन एकदिवसीय और इतने तीन टी-20 मैच खेलने है। 

बांगलादेश दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम : 

एलिसा हीली (कप्तान), ऐश गाडर्नर, किम गर्थ, ग्रेस हैरिस, अलाना किंग, फीबी लिचफील्ड, ताहलिया मैकग्राथ, सोफी मोलिनक्स, बेथ मूनी, एलिसे पेरी, मेगन शुट्ट, एनाबेल सदरलैंड, जॉर्जिया वेयरहैम और तायला व्लामिनक।