Sports

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया रविवार से शुरू होने वाले तीसरे एशेज टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण का मौका देगा। बोलैंड को इस सप्ताह के शुरू में टीम में लिया गया था तथा तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन और माइकल नेसर के मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बाहर होने से उन्हें मौका मिल रहा है।

PunjabKesari

जोश हेजलवुड चोटिल होने के कारण पहले ही बाहर हैं, जिसका मतलब है कि कप्तान पैट कमिन्स और बोलैंड आस्ट्रेलियाई एकादश में शामिल दो नए खिलाड़ी हैं। कमिंस कोविड-19 से संक्रमित व्यक्ति के करीबी संपर्क में आने के कारण एडीलेड में दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह स्टीव स्मिथ ने कप्तानी की थी जबकि नेसर को पदार्पण का मौका मिला था। कमिन्स अब फिर से टीम की अगुवाई करेंगे।

कमिंस ने कहा कि झाय और नेसर एडीलेड टेस्ट के बाद मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान हैं और इसलिए हमने स्कॉटी को टीम में शामिल करने का निर्णय किया। आस्ट्रेलिया अभी पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से आगे चल रहा है और एमसीजी में जीत से वह एशेज अपने नाम कर देगा। आस्ट्रेलिया ने इसके लिए कमर कस ली है जबकि इंग्लैंड वापसी करने के लिए बेताब है।

आस्ट्रेलियाई टीम : डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी, पैट कमिन्स (कप्तान), मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, स्कॉट बोलैंड।