Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के तहत भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच श्रीलंका के पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। क्रिकेट फैंस की नजरें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) पर थे जोकि जल्दी ही आऊट हो गए। इसी बीच एक पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती सुनाई दे रही है कि वह भी निराश है क्योंकि कोहली शतक नहीं बना सके। उसने कहा कि वह कैंडी में विराट कोहली का खेल देखने आई थीं लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी। फैन गर्ल ने पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आजम की जगह पूर्व भारतीय कप्तान को चुना, जिनकी गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है।

लड़की ने कहा कि वह विराट कोहली से प्यार करती है और किसी भी दिन बाबर आजम की जगह उन्हें चुनेगी। हालांकि, हर दूसरे क्रिकेट प्रशंसक की तरह वह भी बहुत निराश थी क्योंकि खराब मौसम के कारण मैच रद्द कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि मैं थोड़ा परेशान हूं क्योंकि विराट कोहली मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं और मैं चाहती थी कि वह शतक बनाते हुए देखें। मैं सिर्फ उनके लिए मैच देखने और उन्हें लाइव देखने आई थी। मैं मैच पाकिस्तानियों का भी समर्थन कर रही हूं, लेकिन मैं विराट कोहली से प्यार करती हूं। प्यार करना कोई बुरी बात तो नहीं है ना (अंकल, अपने पड़ोसी से प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है)।

 

उक्त वीडियो पर क्रिकेट फैंस ने जमकर कमेंट किए। एक ने लिखा- यहां पाकिस्तान में कोहली के प्रशंसक बाबर आजम से ज्यादा हैं! लेकिन हम बाबर और कोहली दोनों को प्यार करते हैं।

वहीं, मैच की बात करें तो टीम इंडिया की शुरूआत टॉप क्रम के विफल हो जाने के कारण अच्छे नहीं हुई थी। भारत ने 15 ओवरों के बीच चार विकेट गंवा लिए थे। इसके बाद इशान किशन (82) और हार्दिक पंड्या (87) ने 100 से अधिक रनों की साझेदारी करके भारत को 48.5 ओवर में 266 रन तक पहुंचाया। इसके बाद बारिश के कारण मैच संभव नहीं हो पाया।