Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रिकी पोंटिंग का मानना है कि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में 19 जुलाई से शुरू होने वाले चौथे एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया कैमरून ग्रीन पर ऑलराउंडर मिशेल मार्श को तरजीह देगा। लीड्स के हेडिंग्ले में तीसरा टेस्ट तीन विकेट से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की श्रृंखला 2-1 से आगे है। घायल ग्रीन की जगह आए मार्श तीसरे टेस्ट के लिए अंतिम एकादश में शामिल किए जाने के बाद योग्य साबित हुए। उन्होंने पहली पारी में इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ अन्य सभी बल्लेबाजों के संघर्ष के बाद कड़ा संघर्ष करते हुए शतक लगाया। विशेष रूप से 2019 एशेज के अंतिम गेम के बाद यह उनका पहला टेस्ट था। 

पोंटिंग ने कहा, 'अगर वे वार्नर को टीम में रखकर खुश हैं, तो दुर्भाग्यवश यह कैम ग्रीन ही होगा जो एक बार फिर चूक जाएगा क्योंकि हमने पहली पारी में मिशेल मार्श को बल्ले से जो करते देखा था, हमने अब तक ग्रीन को इस श्रृंखला में ऐसा करते हुए नहीं देखा है। पोंटिंग ने ग्रीन की प्रशंसा करते हुए उन्हें "अत्यधिक प्रतिभाशाली युवा" बताया। उन्होंने कहा, 'मुझे पता है कि वह (ग्रीन) एक बेहद प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी है, लेकिन राष्ट्रीय श्रृंखला दांव पर है और मिच मार्श ने पिछले गेम में जो प्रदान किया था और साथ ही शीर्ष क्रम के दो विकेट भी लिए थे, हमें उन विकेटों के बारे में नहीं भूलना चाहिए जो उसे मिले थे। मुझे लगता है कि वे टीम में हो सकता है। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया ने पहला और दूसरा एशेज टेस्ट जीतकर ट्रॉफी के लिए मजबूत दावेदारी पेश की थी। वहीं इंग्लैंड ने अपनी बेजबॉल वाली रणनीति को नहीं छोड़ा और तीसरे मैच में जीत करते हुए 1-2 से ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में वापसी की। अब इंग्लैंड चौथे एशेज टेस्ट में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में बराबरी करने के साथ ही इसे जीतने के इरादे भी पेश करना चाहेगा।