Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले में अर्शदीप सिंह का कैच छोडऩा अभी भी कुछ क्रिकेट फैंस को नागंवार लग रहा है। एक बार फिर से अर्शदीप सिंह को इसी के चलते खराब स्थिति से गुजरना पड़ा। मामला मंगलवार रात का है जब श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद टीम इंडिया वापस होटल जाने के लिए बस में चढ़ रही थी। मामला  तब बढ़ा जब अर्शदीप बस में चढऩे लगे। इसी बीच बस के पास खड़े पत्रकारों के पास एक व्यक्ति आया और अर्शदीप को आपत्तिजनक शब्द कहने लगा। 

 

Asia cup 2022, Arshdeep Singh, Abused, Team Bus, Team india, cricket news in hindi, IND vs PAK, एशिया कप 2022, अर्शदीप सिंह, गाली-गलौज, टीम बस, टीम इंडिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में, भारत बनाम पाक

 

अर्शदीप यह सुनकर बस की सीढिय़ों में खड़े हो गए। वह उस व्यक्ति की ओर देख रहे थे लेकिन बाद में बस के अंदर चले गए। यह देखकर वहां खड़े भारतीय पत्रकार विमल कुमार ने उसे आड़े हाथों ले लिया।  उन्होंने व्यक्ति से ऐसा करने की वजह पूछी और उनसे प्लेयर की इज्जत बनाए रखने को कहा। मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गाड्र्स ने उक्त व्यक्ति को वहां से भगाने की कोशिश भी की। देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ अहम मुकाबलों में अर्शदीप सिंह अच्छी गेंदबाजी के बवजूद ट्रोलिंग का शिकार हुए। दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ उक्त मुकाबले में अर्शदीप ने जब कैच छोड़ा तो सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने उन्हें बहुत बुरा भला कहा। यहां तक कि अर्शदीप की विकीपीडिया प्रोफाइल से छेड़छाड़ कर उनका संबंध आतंकवादियों के साथ दिखाने की कोशिश की। इस मामले में भारत सरकार ने विकीपीडिया को नोटिस भेजकर आपत्तिजनक चीजें हटाने को कहा था।

 

हालांकि इस दौरान बड़ी संख्या में फैंस अर्शदीप की सपोर्ट में आए। फैंस ने लिखा- पाकिस्तान के खिलाफ हार की वजह अकेला अर्शदीप का कैच छोडऩा नहीं था। मैच की 19वें ओवर भुवनेश्वर कुमार को दी गई थी जिन्होंने 19 रन लुटा दिए। आखिर के ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 7 रन की ही जरूरत थी लेकिन अर्शदीप फिर भी 20वें ओवर को 5वीं गेंद तक ले गए थे। श्रीलंका के खिलाफ भी भुवी ने 19वें ओवर में 14 रन दे दिए। आखिर ओवर में फिर से अर्शदीप को 6 रन बचाने थे। वह फिर पांचवीं गेंद तक मैच को ले गए लेकिन टीम इंडिया को जीत नहीं दिला पाए।