Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 संस्करण में सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ अपनी दो मैचों की हार का सिलसिला तोड़ते हुए 11 रन से जीत दर्ज की। जहां शिखर धवन की 88 रनों की नाबाद पारी ने पंजाब की ओर से मंच तैयार किया। वहीं गेंदबाजी आक्रमण ने भी पंजाब को जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसी दौरान पंजाब के गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने मिशेल सेंटनर को अपना शिकार बनाया और घुड़सार की तरह जश्न मनाते हुए नजर आए। उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

पंजाब के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज अर्शदीप सिंह सीएसके का दूसरा विकेट अपने नाम करते हुए ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर को आउट किया। छठे ओवर की तीसरी गेंद पर सेंटनर अर्शदीप के सामने थे। अर्शदीप ने गेंद डाली और सेंटनर ने इसे रोकने की कोशिश की लेकिन गेंद ने हल्का टर्न लिया और विकेट्स पर जा लगी। हालाकि, इसके बाद जो हुआ वह अर्शदीप का एक अनूठा उत्सव था। सेंटनर को आउट करने के बाद अर्शदीप ने घुड़सवारी के अंदाज में जश्न मनाया। उनका जश्न मनाने का यह अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और प्रशंसक भी इससे प्रभावित हुए। 

देखें वीडियो - LINK

गौर हो कि चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी के लिए पंजाब किंग्स की टीम ने शिखर धवन के बड़े अर्धशतक की बदौलत चेन्नई के सामने 188 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने आई चेन्नई की टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही। हालांकि बीच के ओवरों में अंबाती रायुडू ने तेज तर्रार अर्धशतक लगाकर मैच में वापसी कराई। चेन्नई को आखिरी ओवर में 27 रन चाहिए थे पर धोनी के आउट होते टीम की पूरी उम्मीदें टूट गई। चेन्नई 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बना पाई और 11 रन से मैच हार गई।