Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के सलामी और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने वनडे में अपने फॉर्म को लेकर टीम मे वापसी का पूरा विश्वास जताया है। रहाणे को अभी भी उम्मीद है कि वो एक बार फिर टीम में वापसी करेंगे और उन्हें 2019 विश्वकप के लिए टीम में जगह भी मिलेगी। अापको बता दे की रहाणे ने अपना आखिरी एकदिवसीय मुकाबला इस साल फरवरी में खेला था।
PunjabKesari, sports news, cricket news hindi, cricket india, Ajinkya Rahane, Form, Yo-yo test, 2019 World Cup
टीम इंडिया के टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने इसके अलावा यह भी कहा कि खिलाड़ियों की फिटनेस में सुधार आने से मैच के परिणाम में देखने को मिला है। इसी वजह से यो-यो टेस्ट से ज्यादा दिक्कत नहीं होनी चाहिए।टीम से बाहर चल रहे रहाणे ने एक इवेंट के दौरान कहा, 'मुझे विश्वास है कि मैं एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी करूंगा और विश्वकप के लिए टीम का हिस्सा बनुगा। घरेलू टूर्नामेंट खेलना काफी जरूरी होता है और मैंने भी हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में हिस्सा लिया और रन भी बनाए।'
PunjabKesari, sports news, cricket news hindi, cricket india, Ajinkya Rahane, Form, Yo-yo test, 2019 World Cup
कुछ समय से रहाणे की फॉर्म में काफी गिरावट आई है और रन बनाने में भी वे नाकाम रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में भी रहाणे पूरी लय में नजर नहीं आए, लेकिन उन्होंने विंडीज के खिलाफ हुई सीरीज़ के जरिए फॉर्म में वापसी के संकेत दिए।
sports news, cricket news hindi, cricket india, Ajinkya Rahane, Form, Yo-yo test, 2019 World Cup
रहाणे जिस तरह के बल्लेबाज हैं वो पारी की शुरूआत करते हुए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं, लेकिन बीच के ओवरों में उन्हें रन बनाते हुए संघर्ष करते हुए देखा गया है। शायद इसी वजह से रहाणे वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं।

.
.
.
.
.