Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अपने दूसरे मैच में फॉर्च्यून बारिसल के लिए शानदार अर्धशतक लगाया। शहजाद को बारिसल फ्रेंचाइजी ने शोएब मलिक के स्थान पर टीम में शामिल किया है। शहजाद ने पिछले गेम में 39 रन बनाए थे लेकिन चैटोग्राम चैलेंजर्स को 10 रन से हार मिली थी। लेकिन पाक बल्लेबाज ने सिलहट स्ट्राइकर्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान महज 30 गेंदों पर अर्धशतक लगा दिया। 

मुकाबले की बात करें तो कप्तान तमीन इकबाल के सस्ते में आउट होने के बाद जिम्मेदारी शहजाद के कंधों पर आ गई थी। 161 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए, पाकिस्तानी बल्लेबाज ने 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 41 रन में 66 रन बनाए। उन्होंने अपनी टीम को 186 रनों का बड़ा स्कोर बनाने में मदद की।

 

 

बता दें कि इससे पहले फॉर्च्यून बारिसल ने शोएब मलिक के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मलिक ने गेंदबाजी करते हुए एक ओवर में तीन नो बॉल फेंकी थी, आशंका है कि मैच फिक्सिंग हो सकती है। इस पर बारिसल फ्रेंचाइजी ने कार्रवाई करते हुए शोएब को वापस जाने के लिए बोल दिया।

हालांकि शोएब अपने ऊपर लगे आरोपों से दुखी भी दिखे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर स्थिति स्पष्ट करने की कोशिश की थी। उन्होंने एक्स पर लिखा था- मैं फॉर्च्यून बरिशाल के साथ मेरे खेलने की स्थिति के बारे में चल रही हालिया अफवाहों को संबोधित करना और खारिज करना चाहूंगा। मैंने अपने कप्तान तमीम इकबाल के साथ गहन चर्चा की और हमने आपसी सहमति से आगे की रणनीति बनाई। मलिक ने एक बयान में कहा, मुझे दुबई में पूर्व-निर्धारित मीडिया कार्यक्रम के लिए बांग्लादेश छोड़ना पड़ा था।