Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को लताड़ा था। अब किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीत हासिल करने के बाद सहवाग एक बार फिर चेन्नई पर बोलते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने चेन्नई के ओपनर शेन वाॅटसन की पारी पर तंज कसते हुए कहा, आखिरकार डीजल इंजन चल ही पड़ा। 

PunjabKesari

सहवाग ने अपने फेसबुक हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, वैसे जिस चीज को 19 सितंबर से शुरू करने की कोशिश की जा रही थी, वह डीजल इंजन वॉटसन आखिरकार शुरू हो गया। वह और सांभा (फाफ डु प्लेसिस) एक साथ आए और स्टेडियम के टूर में हर जगह गेंद को हिट किया और पंजाबी लड़कों से जीत छीनकर ले गए। 

PunjabKesari

इसी के साथ ही सहवाग ने आगे कहा, मैच का टर्निंग प्वाइंट मेरे लिए 18वां ओवर था जहां गब्बर एमएस धोनी की कप्तानी, जड्डू (रविंद्र जडेजा) की फील्डिंग और शार्दुल की बॉलिंग ने गति को शिफ्ट कर दिया। 

गौर हो कि किंग्स इलेवन पंजाब ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 164 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में वाॅटसन (83) और डु प्लेसिस (87) की जोड़ी ने बिना साझेदारी तोड़ते हुए मैच जीत को जीताने में कामयाब रहे।