Sports

खेल डैस्क : हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर आ गई है। टीम ने आठ में से सात मुकाबले जीते हैं। हैदराबाद के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में आखिरी ओवर में 22 रन बनाकर जीत हासिल करने के बाद हार्दिक काफी खुश थे। उन्होंने मैच जीतने के बाद कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम में मजाक करता रहता हूं कि भगवान हमसे कह रहे हैं कि ‘तुम लोग अच्छे हो, मैं तुम्हारी मदद करूंगा’। हार्दिक बोले- यह इतनी बार हो रहा है कि मुझे डर है कि नॉकआउट खेलों में हमारी किस्मत खराब हो सकती है। हमारे ड्रैसिंग रूम में वातावरण ठंडा रहता है। हर कोई कदम बढ़ा रहा है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि खिलाडिय़ों को अच्छा समर्थन मिले।

-----------------------

यह भी पढ़ें:- SRH vs GT : उमरान मलिक ने चटकाई 5 विकेट, 4 किए Bold, यह 5 बड़े रिकॉर्ड बनाए

Sports

----------------------

 

वहीं, हार्दिक ने इस दौरान गेंदबाजी न करने पर चुप्पी भी तोड़ी। उन्होंने कहा कि यह मेरी गेंदबाजी का प्रबंधन करने का एक तरीका है। योजना है कि जब भी टीम को मेरी जरूरत होगी, मैं गेंदबाजी करूंगा। यह एक लंबा टूर्नामेंट है और मैं जल्दी उत्साहित नहीं होना चाहता। हम काफी व्यावहारिक हैं, हमने इन परिस्थितियों को जीतने की बात कही है। डगआउट में शांत रहना महत्वपूर्ण है, इसका बहुत सारा श्रेय सपोर्ट स्टाफ को जाता है कि वे खिलाडिय़ों को कैसे संभाल रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:- राशिद खान ने फैंस को दिलाई धोनी की याद, आखिरी दो गेंदों पर छक्का लगा टीम को दिलाई जीत

 

बता दें कि गुजरात टाइटंस वानखेड़े स्टेडियम में हैदराबाद पर जीत दर्ज करने के बाद अंक तालिका में पहले नंबर पर आ गई है। गुजरात ने आठ में से सात मुकाबले जीते हैं। वहीं, राजस्थान रॉयल्स 8 में से छह मुकाबले जीतकर दूसरे स्थान पर चल रही है। हैदराबाद को हार के कारण तीसरे स्थान से संतुष्टि रहना पड़ेगा। उन्होंने 8 में से पांच मैच जीते हैं जबकि तीन गंवाए हैं। चौथे पर आठ में पांच जीत दर्ज कर लखनऊ है जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पांचवें नंबर पर। चेन्नई सुपर किंग्स सिर्फ दो जीत के साथ नौवें तो मुंबई बिना किसी जीत के आखिरी स्थान पर बनी हुई है। 

 

यह भी पढ़ें:- GT vs SRH : शमी का इंतकाम : 6, 4, 4 लगाने वाले बल्लेबाज को ऐसे दिखाया पवेलियन का रास्ता

Sports

 

यह भी पढ़ें:- Ebanie Bridges का दुख- लोग मेरा टैलेंट नहीं सिर्फ कपड़े देख रहे

Ebanie Bridges, Blonde Bomber, Boxer Ebanie bridges, Bikini Boxer, एबनी ब्रिज, ब्लोंड बॉम्बर, बॉक्सर एबनी ब्रिज, बिकिनी बॉक्सर

 

 

.
.
.
.
.