Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने दिसंबर 2020 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने संन्यास लेते समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैनजमैंट पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया। वह पाकिस्तान के कोच मिस्बाह उल हक और युनिस खान से नाराज थे। कयास लगाए जा रहें हैं कि वह क्रिकेट में वापसी कर रहें हैं। इस मुद्दे को लेकर आमिर ने अब बड़ा बयान दिया है। 

मोहम्मद आमिर ने बयान देते हुए कहा कि मैं खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से संपर्क करूंगा और उन्हें बताऊंगा कि मैं उपलब्ध हूं अगर नया टीम मैनजमैंट आता है। मुझे नहीं लगता कि वर्तमान मैनजमैंट के मुद्दों को अब हल किया जाएगा क्योंकि मानसिकता एक दिन में नहीं बदलती है।मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगा कि हां मैं पाकिस्तान के लिए केवल तभी उपलब्ध रहूंगा जब यह प्रबंधन निकल जाएगा। इसलिए कृपया अपनी कहानी बेचने के लिए फर्जी खबरें फैलाना बंद करें।

आमिर क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कह चुके हैं। हाल ही में आमिर श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए दिखाई दिए थे। उन्होंने वहां पर शानदार प्रदर्शन करके दिखाया। आमिर ने कोलंबों किंग्स के खिलाफ 5 विकेट हासिल किए और अनपी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।