Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर से शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज के लिए दोनों टीमें जोरो-शोरों से तैयारियों में जुटी हैं। इस सीरीज में अभी आक्रामकता, स्लेजिंग, जैसे मुद्दों पर भी बयानबाजी काफी पहले से चली अा रही है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारत के लिए एक अच्छी खबर नहीं है। सिडनी ग्राउंड पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI के विरुद्ध अभ्यास मैच के तीसरे दिन सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ फिल्ड़िग करते समय काफी गंभीर चोटिल हो गए हैं। जिसके कारण वे एेडिलेट में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से बाहर हो गए है। 

PunjabKesari

 

कैच पकड़ने की कोशिश में चोटिल हो गए शॉ 
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट ने ऊंचा शॉट खेला था, जिसे लपकने के लिए पृथ्वी ने पूरा जोर लगाया और खुद को बाउंड्री लाइन के अंदर रखने की कोशिश की थी। इस दौरान वह गिर पड़े। 19 साल के पृथ्वी, जिन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 66 रनों की जोरदार पारी खेली थी, फील्डिंग करते वक्त डीप मिडविकेट बाउंड्री पर कैच पकड़ने की कोशिश में चोटिल हो गए हैं और उनकी बाईं एड़ी में चोट लगी है।


PunjabKesari

शॉ को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया
PunjabKesari

टीम फीजियो पैट्रिक फरहार्ट और एक अन्य के सहारे उन्हें उठाकर चेंजिंग रूम तक ले जाया गया। इसके बाद दर्द से कराह रहे पृथ्वी को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि इस समय मेडिकल टीम पृथ्वी शॉ की चोट का आकलन कर रही है। भारत ने अभ्यास मैच की अपनी पहली पारी में 358 रन बनाए थे। पृथ्वी (66) के अलावा कप्तान विराट कोहली (64), चेतेश्वर पुजारा (54), अजिंक्य रहाणे (56) और हनुमा विहारी (53) ने अर्धशतक जमाए. जवाब में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI ने अपनी पहली पारी में चायकाल तक 246/6 रन बनाए हैं। शमी ने तीन विकेट निकाले हैं।

.
.
.
.
.