Latest News

नई दिल्ली: 6 बार के पूर्व चैंपियन बतिस्ता ने हाल ही में रोस रिपोर्ट पर अपनी WWE में वापसी के बारे में बात की। उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि वह वापसी को लेकर लगातार विंस मैकमैहन के संपर्क में हैं। बतिस्ता आखिरी बार जून 2014 में WWE रिंग में नजर आए और उसके बाद एक्टिंग करियर में काफी व्यस्त रहे। लेकिन अब वह फिर से एक फुल टाइमर के तौर पर वापसी कर सकते हैं।

बतिस्ता ने बातचीत करते हुए कहा कि,"अगर छोटी बात में एक बात कहूं तो हां मैं वापस आना चाहता हूं। लेकिन इस बात का मतलब नहीं बता सकता हूं कि क्यों वापस आना है। मैं इस बारे में बात ही नहीं करना चाहता हूं। मेैं वापस आकर रैसलिंग करना चाहता हूं। मैं कुछ हाउस शो भी करना चाहता हूं। फिर मेन प्रोग्राम का हिस्सा बनना चाहता हूं। मेरे लिए अब सिर्फ ये महत्व रखता है कि मेरा शिड्यूल क्या हैं। अगर मैं वापसी करता हूं तो। मैं कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन के संपर्क में लगातार हूं।"

PunjabKesari

ट्रिपल एच से लड़ सकते हैं
बतिस्ता ने विंस मैकमैहन को साफ कहा है कि अगर वो वापसी करते है तो वह ट्रिपल एच के साथ मुकाबला करना चाहेंगे। इन दोनों के बीच में पहले भी कई बार फाइट हो चुकी हैं और मुकाबला काॅफी दिलचस्प हो सकता है। हालांकि आने वाले समय में ट्रिपल एच के ब्रॉन स्ट्रोमैन और कर्ट एंगल के साथ मैच भी हो सकते हैं। एेसे में देखना होगा कि WWE बतिस्ता और ट्रिपल एच के लिए कैसे और क्या योजना बनाती है।