Sports

खेल डेस्क : आईपीएल में तीन हैट्रिक लेने वाले एकमात्र गेंदबाज अमित मिश्रा ने मुंबई इंडियंस की 5वीं हार को लेकर मुंबई इंडियंस प्रबंधन की रणनीतियों पर कटाक्ष किया है। मुंबई सीजन के अपने पांचों मैच गंवा चुकी है। पांचवां मुकाबला बीते दिन पंजाब टीम के खिलाफ खेला गया था जिसमें उन्हें मुंह की खानी पड़ी। मुंबई को हारता देख अमित मिश्रा ने ट्विटर का रुख किया। उन्होंने लिखा- 5 ट्रॉफी, 5 कोच, 5 हार, कोई पॉइंट नहीं.. मुंबई को अब आगामी मैचों में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलनी होगी।

 

मैच का एक दिलचस्प पहलू यह भी रहा कि इसमें मुंबई के बल्लेबाज देवाल्ड ब्रेविस ने पंजाब के स्पिनर राहुल चहर की 1 ओवर में 28 रन ठोक दिए। ब्रेविस ने एक चौका और लगातार 4 छक्के लगाए थे। लेकिन अमित मिश्रा ने मैच खत्म होने के बाद राहुल चाहर की तारीफ की। उन्होंने कहा कि राहुल को पहली ओवर में ही 29 रन पड़ गए थे लेकिन आप आगे देखिए उन्होंने अगली 3 ओवरों में मात्र 18 रन दिए। यह रन तब आए जब क्रीज पर सूर्यकुमार यादव और किरोन पोलार्ड जैसे धुरंधर बल्लेबाज थे। राहुल ने अच्छी गेंदबाजी की।

 

बता दें कि अमित मिश्रा इस समय पूरी फॉर्म में दिख रहे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन को ट्रोल किया था। दरअसल अमित मिश्रा को एक क्रिकेट फैंस ने ट्विट में लिखा था कि वह चेन्नई की टीम ज्वाइन कर लें क्योंकि उनके पास कोई अच्छा स्पिनर नहीं है। इस पर अमित मिश्रा ने कहा कि उनकी टीम में जाने के लिए मेरी उम्र अभी 2 साल कम है। अमित मिश्रा ने इस तरह इशारों ही इशारों में बता दिया कि चेन्नई प्रबंधन उम्रदराज फलेरो पर ही बोली लगाता है।

जानें फैंस ने कू पर क्या प्रतिक्रिया दी