Sports

खेल डैस्क : बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान सिर्फ धोनी ही चर्चा में नहीं रहे, बल्कि दर्शक दीर्घा में एक लुभावना पोस्टर लेकर आए फैंस भी लाइमलाइट में आ गए। अतिन बोस नामक फैंस ने सोशल मीडिया पर मैच के दौरान खिंचवाई एक फोटो शेयर की है जिसमें वह हाथ में एक पोस्टर पकड़े हुए दिख रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है- हम इंदिरा नगर में 2 बी.एच.के. देख रहे हैं।
अतिन ने फोटो शेयर कर लिखा है कोहली को हमसे शादी करने के लिए कह सकते थे, लेकिन अभी प्राथमिकताएं। उक्त फोटो देखते-देखते वायरल हो गईं। फैंस ने इसपर जमकर कमेंट किए। देखें रीट्विट्स-

 

क्यों इंदिरापुरम आया चर्चा में
बीते साल सितंबर में इंदिरापुरम अचानक चर्चा में आया था जब गोदरेज ने यहां करीब 7 एकड़ जगह के लिए करीब 750 करोड़ रुपए की बोली लगाई थी। इसके बाद गोदरेज के एम.डी. और सी.ई.ओ. मोहित मल्होत्रा ने कहा था कि इंदिरानगर हमारे लिए एक महत्वपूर्ण माइक्रो मार्केट है और हम इस लैंड पार्सल को अपने पोर्टफोलियो में जोड़कर खुश हैं। यह बेंगलुरु में हमारी उपस्थिति को और मजबूत करेगा और भारत के प्रमुख शहरों में प्रमुख सूक्ष्म बाजारों में हमारी उपस्थिति को गहरा करने की हमारी रणनीति का पूरक होगा। 

 

BHK, Indira Nagar, Poster, IPL, IPL fans, bangalore, बीएचके, इंदिरा नगर, पोस्टर, आईपीएल, आईपीएल प्रशंसक, बैंगलोर


400 प्रतिशत मिला रिटर्न
इंदिरानगर में प्रॉपर्टी के रेट तेजी से बढ़े हैं। कुछेक का दावा है कि साल 2000 में जिन लोगों ने यहां प्रॉपर्टी ली थी उन्हें 400 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न मिल रहा है। यहां प्रॉपर्टी की कीमतें 15,000 से 22,000 रुपए प्रति वर्ग फुट के बीच हैं। इंदिरानगर में स्टेज एक प्रॉपर्टी का मूल्य 11,000 रुपए से लेकर 13,000 रुपये प्रति वर्ग फुट, स्टेज 2 का 13,500 रुपए से 18,500 रुपए प्रति वर्ग फीट और सबसे अधिक मांग वाली रक्षा कॉलोनी का 19,000 रुपए से 25,000 रुपए प्रति वर्ग फीट है।

 

BHK, Indira Nagar, Poster, IPL, IPL fans, bangalore, बीएचके, इंदिरा नगर, पोस्टर, आईपीएल, आईपीएल प्रशंसक, बैंगलोर


मेट्रो सुविधा से बढ़ गए रेट
इंडियाप्रॉपर्टी डॉट कॉम के सीईओ गणेश वासुदेवन ने कहा कि इंदिरानगर में रियल एस्टेट की दरें तेजी से बढ़ रही हैं, क्योंकि यहां जगह की कमी, मांग काफी ऊंची है और यह शहर के केंद्र में है। इस क्षेत्र में नम्मा मेट्रो सुविधा होने के कारण भी इसकी मशहूरी हुई है। यहां बड़ी प्रॉपर्टी है इस वजह से कुछ चुनिंदा लोग ही इस क्षेत्र में रहने का जोखिम उठा सकते हैं।

 


हर बड़ा ब्रांड है यहां
यह इलाका पूर्वी बेंगलुरु में स्थित है और एमजी रोड से सिर्फ चार किमी की दूरी पर है। इंदिरानगर को डिजाइन करने में बहुत सावधानी बरती गई थी। इसमें बच्चों, बड़ों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए समान रूप से बहुत सारी सुविधाएं हैं। क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाएं, स्कूल, कॉलेज, हाई-स्ट्रीट रिटेल, स्पा, गैलरी और बहुत कुछ है। यहां युवा आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर डिजाइनर, फैशन बुटीक, आर्ट गैलरी भी मौजूद हैं।