Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ओली पोप नाबाद 91 की बेहतरीन पारी और उनकी विकेटकीपर जोस बटलर नाबाद 56 के साथ पांचवें विकेट के लिए 136 रन की अविजित साझेदारी की बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को चार विकेट पर 258 रन का मजबूत स्कोर बना लिया। ऐसे में विंडीज के आलराउंडर खिलाड़ी रहकीम कॉर्नवाल ने स्लिप्स में शानदार कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

To be fair, Cornwall does not have the build of your average cricketer and even though he can spin the ball, there has been much talk about positioning a man of his stature in the slip cordon!This catch has made my day! I don’t even mind the comment about his bucket hands!! 👏🏾👏🏾 pic.twitter.com/76KjAs88aL

— oldmumtweeting! (@oldmumtweeting) July 24, 2020

दरअसल, सीरीज निर्णायक मैच में रोस्टन चेस गेंदबाजी कर रहे थे और बल्लेबाज रोरी बर्न्स का शानदार कैच लपका। बता दें, बर्न्स 57 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे और तभी उनके बल्ले से लग कर गई गेंद को रखीम ने जगह पर खड़े-खड़े ही लपक लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गौर हो कि पोप ने कुछ आकर्षक शॉट लगाये और जैसन होल्डर पर अपने छठे चौके से अर्धशतक पूरा किया जबकि पिछले लंबे समय से रन बनाने के लिये जूझ रहे बटलर ने राहकीम कोर्नवॉल के एक ओवर में दो छक्के जड़कर अपना आत्मविश्वास जगाया। उन्होंने इसके बाद पिछले साल सितंबर के बाद अपना पहला अर्धशतक भी पूरा किया जो टेस्ट मैचों में उनका 16वां पचासा है। 

PunjabKesari
खराब रोशनी के कारण जब पहले दिन का खेल समाप्त घोषित किया गया तब तक इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 136 रन जोड़े थे। इन दोनों ने तीसरे सत्र में वेस्टइंडीज को एक भी सफलता नहीं मिलने दी जिसने पहले दो सत्र में दो-दो विकेट लेकर इंग्लैंड को दबाव में ला दिया था। इंग्लैंड ने सलामी बल्लेबाज डॉम सिबले (शून्य) और रूट (17) के विकेट पहले सत्र में जबकि दूसरे टेस्ट मैच में 176 और नाबाद 78 रन की पारी खेलने वाले बेन स्टोक्स (20) और बर्न्स के विकेट दूसरे सत्र में गंवाये। पोप और बटलर ने तीसरे सत्र में प्रभावशाली बल्लेबाजी की।