भले जीत गया भारत, लेकिन निशाने पर आया ये बल्लेबाज, फैंस बोले- फिर से फेल हो गया

Edited By Mahima,Updated: 26 Feb, 2024 02:31 PM

even though india won this batsman came under target

भले भारतीय टीम चौथा टेस्ट जीत गई है, लेकिन इस बीच एक युवा बल्लेबाज निशाने पर आ गया और फैंस ने यह तक कह डाला कि उसका क्रिकेट को अलविदा कहने का समय आ गया।

नैशनल डैस्क : भले भारतीय टीम चौथा टेस्ट जीत गई है, लेकिन इस बीच एक युवा बल्लेबाज निशाने पर आ गया और फैंस ने यह तक कह डाला कि उसका क्रिकेट को अलविदा कहने का समय आ गया। दरअसल, चौथे टेस्ट में जब भारत के सामने जीत के लिए 192 रन की चुनौती थी तो रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ने पहले विकेट के लिए 84 रन बनाए।

रोहित ने अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन आक्रामक स्ट्रोक खेलने के चक्कर में यशस्वी जयसवाल 37 रन पर आउट हो गए। उसके बाद रोहित भी 55 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार से फैंस को उम्मीद थी, लेकिन वह बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद रजत पाटीदार को उनके खराब प्रदर्शन के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में रजत पाटीदार का खराब प्रदर्शन जारी है।
 

इसके साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की छह पारियों में रजत पाटीदार एक बार भी 40 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाए हैं। इसके अलावा रजत पाटीदार ने सीरीज में 3 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 32, 9, 5, 0, 17, 0 का स्कोर बनाया है। रजत पाटीदार ने 3 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में कुल 63 रन बनाए हैं। इसके कारण सोशल मीडिया पर लोग तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा विराट कोहली की गैरमौजूदगी में चौथे नंबर पर रजत पाटीदार की नाकामी के कारण भी टीम इंडिया को सीरीज में बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।
 

रजत पाटीदार गैर-जिम्मेदाराना तरीके से सामने आ रहे हैं। अब रजत पाटीदार के टेस्ट करियर के लिए खतरे की घंटी बज रही है। देवदत्त पडिक्कल जैसे बल्लेबाज मौके का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, देवदत्त पडिक्कल ने अपनी पिछली 10 प्रथम श्रेणी पारियों में 30, 193, 42, 31, 103, 105, 65, 21, 151 और 36 रन बनाए हैं। इस दौरान देवदत्त पडिक्कल का बल्लेबाजी औसत 77.7 का रहा है. देवदत्त पडिक्कल ने अपनी पिछली 10 प्रथम श्रेणी पारियों में 4 शतक बनाए हैं, जिसमें 151 उनका सर्वोच्च स्कोर है।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!