Sports

विशाखापत्तनम: इंगलैंड, भारत के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टैस्ट के शुरूआती दिन ही पिच को लेकर चिंतित दिख रहा है और इसके तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने आज कहा कि मेहमानों को मुश्किल से बाहर निकलने के लिए बेहतरीन गेंदबाजी और बल्लेबाजी करनी होगी। 

हम मुश्किल स्थिति में हैं एंडरसन
भारत ने पहले दिन विराट कोहली के नाबाद 151 रन और चेतेश्वर पुजारा के 119 रन की बदौलत 4 विकेट पर 317 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया।  एंडरसन ने इसके बाद कहा कि मैं सुनिश्चित नहीं हूं कि यह पिच ऐस रहेगी या राजकोट जैसी होगी। पहले ही पिच के धीमे होने के संकेत मिलने लगे हैं। इसमें और अधिक विविध तरह का उछाल होगा, हमने कुछ स्पिन देख ली है इसलिए हम मुश्किल स्थिति में हैं। हमें गेंद से बहुत अच्छा प्रदर्शन करना होगा और कल बल्ले से भी बहुत अच्छा खेल दिखाना होगा।  

एंडरसन ने 44 रन देकर 3 विकेट किए हासिल 
उन्होंने कहा कि यह पिच काफी खुरदुरी है। आउटफील्ड हरियाली है, गेंद रिवर्स करने के लिये काफी क्षेत्र नहीं है। एंडरसन ने कहा कि मुझे लगा कि विकेट गेंदबाजी के लिए काफी मुश्किल था। दोनों खिलाडिय़ों कोहली और पुजारा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और दिखा दिया कि वे बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने गेंदबाजी करनी और कठिन कर दी। एंडरसन ने 44 रन देकर 3 विकेट हासिल किए, उन्होंने पुजारा के रूप में अहम विकेट हासिल किया। इसके बाद दूसरी नई गेंद से अजिंक्य रहाणे को आउट किया।  एंडरसन ने उम्मीद जताई कि कल वे सुबह परिस्थितियों का फायदा उठाकर भारत को जल्दी समेट देंगे।