Sports

नई दिल्ली: आईपीएल सीजन 10 का खिताब जीतन के बाद मुंबई इंडियंस को दुनियाभर से बधाई मिली। इसी बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर ट्रिपल एच ने भी रोहित को जीत की बधाई दी और टीम को डब्ल्यूडब्ल्यूई बेल्ट देने का वादा किया था। अब उन्होंने अपने वादे को निभाते हुए रोहित को डब्ल्यूडब्ल्यूई बेल्ट को खास तोहफे में भेंट किया। 
 

रोहित ने किया शुक्रिया
ट्रिपल एच ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा, ‘‘अपने वादे के मुताबिक मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा आपके लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई का खिताब भेज रहा हूं। बधाई हो।’’ रोहित ने जवाब में उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप गिफ्ट करने के लिए शुक्रिया कहा। इस स्टार बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डब्ल्यूडब्ल्यूई बेल्ट के साथ फोटो शेयर की और इस बेल्ट के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई और ट्रिपल एच को शुक्रिया कहा।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब ट्रिपल एच ने किसी टीम को डब्ल्यूडब्ल्यूई बेल्ट दी हो। इससे पहले उन्होंने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब जीतने वाली टीम चेल्सी को भी ट्रिपल एच ने शानदार तोहफा दिया था। इसी तरह की बेल्ट ट्रिपल एच ने जॉन टेरी और गोल्डन स्टेट वॉरियर्स की टीम को भी दे चुके हैं। अब ट्रिपल एच ने मुंबई इंडियंस को भी ठीक वैसी ही बेल्ट देकर ये साफ कर दिया है कि ट्रिपल एच मुंबई इंडियंस के काफी बड़े प्रशंसक हैं।