Sports

नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज और दिल्ली के कप्तान इशांत शर्मा की घातक गेंदबाजी के आगे महाराष्ट्र की टीम शनिवार को रणजी ट्रॉफी ग्रुप ‘ए’ के मुकाबले में दिल्ली से मिले 419 रन के स्कोर के जवाब में आठ विकेट पर 59 रन ही बना पाई। इशांत(3/14) ने महाराष्ट्र के शीर्ष क्रम को जल्द ही पैविलियन भेज दिया जिसके बाद मेहमान टीम उभर नहीं पाई।

महाराष्ट्र अभी 360 रन पीछे
दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम अभी भी पहली पारी की बढ़त उतारने से 360 रन पीछे है तथा चिराग खुराना तीन और निकित धूमल बिना खाता खोले क्रीज पर हैं। इशांत ने ऋतुराज गायकवाड़ (00), मुर्तजा (02) और राहुल त्रिपाठी (10) के विकेट चटकाए। उन्हें ललित यादव (2/2) और नवदीप सैनी (2/21) का अच्छा साथ मिला। 

टीम इंडिया से किया गया था रिलीज
इशांत शर्मा को जब कोलकाता टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली, तो वह टीम मैनेजमेंट से मंजूरी लेकर रणजी ट्रोफी मैच खेलने दिल्ली आ गए। वह ना केवल दिल्ली की टीम के लिए खेल रहे हैं बल्कि उसकी कप्तानी भी संभाल रहे हैं। इस प्रदर्शन के बाद इशांत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए अंतिम एकादश के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है।  उनकी जगह लगभग पक्की ही लग रही है कयोंकि भुवनेश्वर शादी के चलते दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे।