Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी से आखिरकार अपनी बेटी के साथ मिलन हो ही गया, लेकिन हसीन जहां से बातचीत नहीं हुई। शमी का रविवार को कार एसिडेंट हुआ था आैर उनका हाल जानने के लिए हसीन मंगलवार को गाजियाबाद के रैडिसन होटल में अपनी बेटी संग शमी के साथ मिली, लेकिन शमी ने बेटी को गले लगाया आैर पत्नी हसीन को नजरअंदाज किया। 

मुलाकात के बाद हसीन ने मीडिया से बातचीत के दाैरान कहा कि शमी ने बेटी के साथ समय बताया लेकिन मुझसे बात नहीं की। उसने कहा कि जब मैने बात करना चाही तो शमी ने कहा कि मुलाकात होगी लेकिन अब कोर्ट में। दिल्ली पहुंची हसीन ने कहा कि शमी सिर्फ हमारी बेटी के साथ खेल और उससे बात की लेकिन मुझे उन्होंने लगातार नजरअंदाज किया। इसके अलावा वहां पर मौजूद उनकी मां ऐसा कर रही थी जैसे  वह शमी की बॉर्डीगार्ड हो। 

बता दें कि सोमवार को ही शमी की पत्नी ने उनसे मिलने के लिए इच्छा जता दी थी। इस दौरान उन्होंने कहा, “मेरी लड़ाई उन्होंने जो मेरे साथ किया है, उसके खिलाफ है। लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती। वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों। लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं, क्योंकि वह मेरे पति हैं। मैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ करूंगी।”