Sports

डर्बी: न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहद अहम मुकाबले में शानदार शतक जड़ कर भारत को महिला विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचाने वाली कप्तान मिताली राज ने टीम के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए कहा है कि यह एक नई टीम की तरह दिख रही है जिसमें बदले हुए तेवर के साथ वापसी करने की क्षमता है।  

मिताली ने मैच के बाद कहा कि टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जिस प्रकार का जोरदार प्रदर्शन किया वह वाकई काबिलेतारीफ है। यह एक नयी टीम की तरह दिख रही है। यह एक ऐसी जीत थी जिसने हमारे आत्मविश्वास में खासी बढ़ौत्तरी की है। उन्होंने कहा कि टीम की खिलाड़ियों ने इस मैच की अहमियत को समझा और करो या मरो के इस मुकाबले में अपना सबकुछ झोंक दिया। हम इस मैदान में पहले भी खेल चुके थे और यहां की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ थे। सभी खिलाड़ी यहां अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध थीं और उनके जहन में यह बात थी कि इस मैच में जीत उन्हें सेमीफाइनल में पहुंचा देगी।

वनडे में सर्वाधिक रन बनाने का रिकार्ड अपने नाम रखने वाली मिताली ने कहा कि  दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले 2 मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद खिलाड़ी मायूस थीं लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ इस जीत ने उनके अंदर उत्साह का संचार कर दिया। टीम पिछले दो मैच गंवाने के बाद बैकफुट पर थी लेकिन उन्होंने लाजवाब वापसी की।