Sports

नई दिल्ली : नए साल को सेलिब्रिटी अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट करता है। कोई पार्टीज का शौकीन होता है तो कोई लॉन्ग राइड का। लेकिन मशहूर फुटबॉलर सितारा किस्टियानो रोनाल्डो का इस मामले में शौक जुदा है। रोनाल्डो ने सोशल साइट्स पर अपनी एक फोटो अपलोड की है जिसमें वह अपनी जीती 15 ट्रॉफियों के साथ चेयर्स करते दिख रहे हैं। मादेइरा में करवाए गए फोटोशूट में रोनाल्डो हाथ फैलाए काफी खुश नजर आ रहे हैं, जैसे कि वह अपने किसी खजाने के साथ हो। वहीं, लम्बे समय से रोनाल्डो को टक्कर देते आ रहे अर्जंेटीना के स्टार लियो मैसी ने भी ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जिसे फैंस रोनाल्डो की उक्त फोटो के जवाब में देख रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल इस फोटो में मैसी अपनी पत्नी एंटोनेल रोक्कोजो के साथ दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि रोनाल्डो और मैसी में प्रतिस्पर्धा की बात किसी से छुपी नहीं है। यह बड़ी बात नहीं थी कि रोनाल्डो की यह फोटो सामने आने पर जवाब में मैसी कोई फोटो अपलोड न करते। सोशल मीडिया में जब रोनाल्डो की फोटो रोनाल्डो का खजाना से ट्रेंड करने लगी तो ऐसे में मैसी ने भी अपनी पत्नी के साथ सोशल साइट्स पर फोटो डाल दी। 

PunjabKesari
गौर हो कि दोनों के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होने पर इसलिए ट्रेंड कर रहे हैं क्योंकि कुछ समय पहले मैसी से एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी को अपना अनमोल खजाना कहा था। इंटरव्यू ले रहे शख्स ने यह पूछा था कि आप अब तक अपना कमाया अनमोल खजाना किसको कह सकते हैं, पर मैसी का यह बे-झिझक जवाब काफी समय तक ट्रेंड करता रहा था। इसलिए मैसी के फैंस भी रोनाल्डो की उक्त फोटो का इसे जवाब बनाकर सोशल साइट्स पर ट्रेंड करने लगे। जो भी हो मैसी पत्नी के साथ फोटो डालकर दिल जीत ले गए।