Sports

कोलंबो: श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसित मलिंगा राष्ट्रीय टीम में न चुने जाने से भड़क गये हैं और उन्होंने कहा है कि वह टीम में न चुने जाने का कारण जानना चाहते हैं। मलिंगा को अगले महीने बंगलादेश दौरे पर जाने वाली संभावित 23 सदस्यीय टीम से बाहर रखा गया है। लेकिन नए कोच चंद्रिका हथरुसिंगा के मार्गदर्शन में उन्हें एक विशेष ट्रेनिंग सत्र के लिए नेट गेंदबाज के रूप में बुलाया गया है।   

मलिंगा ने कहा कि यदि वे मुझे चुनते हैं तो मैं इसके लिए तैयार हूं। लेकिन मैं यह जानना चाहता हूं कि मुझे राष्ट्रीय टीम में क्यों नहीं शामिल किया गया। आमतौर पर 25-26 साल के खिलाड़ी को आराम की जरुरत होती है क्योंकि उनके अंदर काफी क्रिकेट बचा होता है। लेकिन मेरे जैसे उम्र के खिलाड़ी को आराम देने का कोई मतलब नहीं बनता है, और मैं इसका कारण जानना चाहता हूं।   34 वर्षीय मलिंगा ने कहा कि मैं अब केवल 1-2 साल और क्रिकेट खेल सकता हूं। लेकिन मुझे आराम दिया जाता है तो मैं क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा।  

मलिंगा ने इस वर्ष सितंबर में भारत के खिलाफ हुई ट्वंटी-20 सीरीज के बाद एक से एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। उन्हें भारत दौरे पर इस महीने हुई ट्वटी-20 सीरीज से भी आराम दिया गया था। इसके अलावा उन्हें अगले महीने होने वाले बंगलादेश दौरे के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया है।  ,