Sports

कोलकाताः श्रीलंकाई ऑलराउंडर दिलरूवान परेरा के रिव्यू पर मचे घमासान के बीच साथी खिलाड़ी और अनुभवी स्पिनर रंगना हेरात ने मामले पर सफाई देते हुये कहा है कि दरअसल उन्होंने मैदानी अंपायर नाइजेल लॉग से रिव्यू का सवाल किया था।  भारत और श्रीलंका के बीच पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन श्रीलंकाई क्रिकेटर दिलरूवान को मैच के 57वें ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर पगबाधा दिया गया था। लेकिन दिलरूवान के आउट का निर्णय स्वीकारने के बाद वह चंद क्षण बाद वापिस लौटे और रिव्यू मांग लिया। उन्हें बाद में नॉटआउट करार दिया गया। 

मेरी बात सुनकर दिलरूवान ने मांगा रिव्यू
इस मामले पर विवाद खड़ा होने के बाद अनुभवी स्पिनर हेरात ने सफाई देते हुये पत्रकारों को बताया कि दरअसल उन्होंने ही मैदानी अंपायर लॉग से पूछा था कि कितने रिव्यू उनकी टीम के पास शेष हैं। उन्होंने कहा कि साधारण सी बात यह है कि मैंने ही नाइजेल लॉग से पूछा था कि श्रीलंका के पास कितने रिव्यू बचे हैं। मुझे लगता है कि दिलरूवान ने शायद यह बात सुनकर पूछ लिया होगा कि वह रिव्यू लेना चाहते हैं। दिलरूवान के अचानक रिव्यू मांगने पर सवाल उठे थे कि उन्होंने ड्रैसिंग रूम से रिव्यू की सलाह मांगी थी। 
PunjabKesari
हेरात ने कहा कि मैंने नहीं देखा कि कोई भी ड्रैसिंग रूम की ओर से इशारा कर रहा था क्योंकि मैं अंपायर की ओर देख रहा था। मैंने दिलरूवान को वापिस नहीं बुलाया। उन्होंने शायद मेरी और अंपायर की बात सुनी होगी और रिव्यू मांग लिया। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड(एसएलसी) को भी इस मामले में सफाई देते हुए मैच के आखिरी दिन बयान जारी करना पड़ा था।