Sports

नई दिल्लीः अंडर-19 क्रिकेट के कप्तान पृथ्वी शाॅ ने पहले दो मैचों में कमाल का प्रदर्शन करते हुए उन्होंने क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। वैसे तो आज के समय में सभी खिलाड़ी सोशल साइट्स पर एक्टिव रहते हैं। ऐसा ही कुछ हमें देखने को मिला, जब अपने खाली समय में शाॅ ने एक बच्चे के साथ तस्वीर खिंचवाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जिसमें शाॅ ने अपनी खुशी को दर्शाया है। 

अंडर-19 में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच के दौरान दर्शकों में से एक परिवार ने अपने बच्चे को उठाने के लिए कहा तो शाॅ ने इसे खुशी के साथ किया। शाॅ ने इस तस्वीर को अपने अकाउंट पर भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि,''इस बच्चे ने मेरा दिन बना दिया।'' मैच में कमेंट्री कर रहे वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज ने शाॅ की फ्रंटफुट ड्राइव को देखकर उनकी तुलना महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर से कर दी और कहा कि, यह सचिन है।

अंडर-19 में तीन बार विजेता रहने वाली भारतीय टीम ने पहला मैच आॅस्ट्रेलिया को 100 रनों से हराया। दूसरा मैच पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट और तीसरे लीग मुकाबले में जिंबाब्वे को भी 10 विकेट से हरा कर टूर्नामेंट में अच्छी बढ़त बनाई है। इन तीनों मैचों में कप्तान पृथ्वी शाॅ ने अपना शतप्रतिशत दिया है।