Sports

नई दिल्ली: द अंडरटेकर पिछले साल रेसलमेनिया 33 के बाद से डब्ल्यूडब्ल्यूई में नहीं देिखाई दिए हैं, लेकिन हाल ही में कई रिपोर्ट आईं हैं कि वे न्यू ऑरलियन्स में इस साल की रेसलमेनिया में एक और मैच के लिए कंपनी में वापस आ सकते हैं। हाल ही में WWE के सीओओ और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच ने WWE रॉ की 25वीं सालगिरह के एपिसोड को प्रमोट करने के लिए एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने पिछले साल के रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस द्वारा हारने के बाद पहली बार अंडरटेकर की वापसी के बारे में चर्चा की।

PunjabKesari

ट्रिपल एच ने कहा, "मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं कि लोग अंडरटेकर को WWE से बाहर क्यो नहीं जाने देना चाहते और वाकई में इतने बड़े दिग्गज सुपरस्टार को जाते देखना सभी के लिए काफी मुश्किल होगा।" उन्होंने कहा, "मुझे अंडरटेकर के WWE छोड़ने का सटीक कारण नहीं पता। वहीं फैंस और कंपनी को भी ये देखने के लिए इंतजार करना होगा कि द डैडमेन अब आगे क्या करेंगे। एक परफॉर्मर के तौर पर, वो हर तरीके से बहुत ही काबिल इंसान हैं, चाहे वो एक व्यक्ति के तौर पर, या परफॉर्मर के तौर पर या फिर एक लॉकर रूम रीडर के चौर पर हो। मैं उनकी सबसे ज्यादा इंज्जत करता हूं।”
PunjabKesari
अंडरटेकर vs जॉन सीना
2 अप्रैल 2017 को दुनिया ने आखिरी बार द अंडरटेकर को रिंग में लड़ते हुए देखा था जब ओरलैंडो के वर्ल्ड स्टेडियम में वह द बिग डॉग रोमन रेंस से हार गए। उसके बाद अंडरटेकर WWE में नजर नहीं आए, लेकिन पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को आने वाली मंडे नाइट रॉ की 25वीं सालगिरह के एपिसोड में विशेष तौर पर अामंत्रित किया गया है। WWE में कुछ महीने से अंडरटेकर की वापसी को लेकर काफी अटकलें आ रही हैं। रैसलमेनया 34 में वो जॉन सीना के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़ सकते हैं।