Sports

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी का इंतजार कर रहे गौतम गंभीर और उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर। सूत्र मुताबिक गौतम गंभीर की न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में वापसी हो सकती है।

के एल राहुल हो गए चोटिल
दरअसल टीम इंडिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज के एल राहुल चोटिल हो गए हैं। कानपुर टेस्ट की दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान केएल राहुल (38) की दाईं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था जिससी वजह से वो फील्डिंग भी नहीं कर पाए थे। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे केएल राहुल के चोटिल हो जाने के कारण दूसरे टेस्ट में खेलने की संभावनाएं कम हैं। ऐसे में उनकी जगह गौतम गंभीर को टीम में शामिल किए जाने की पूरी संभवाना बन रही है। गंभीर ने घेरलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रर्दशन किया है, इसलिए टीम मैनेजमेंट उन्हें शामिल करने पर विचार कर सकती है।

साल 2014 में खेला था आखिरी टेस्ट
भारतीय टीम के लिए कई सालों तक ओपनिंग बल्लेबाजी का जिम्मा संभालने वाले गौतम गंभीर ने करीब दो साल से कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। उन्होंने भारतीय टीम की तरफ से आखिरी टेस्ट मैच अगस्त 2014 में ओवल में खेला था। वो इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य थे। तब से वो लगातार टीम में जगह बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं।