Top Stories

Double Hattrick By Oliver: क्रिकेट के मैदान पर हर दिन नए-नए रिकॉर्ड बनते और टूटते रहते हैं। जब भी एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने की बात आती है तो सभी के जहन में पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह की झलक अपने आप ही बन जाती है, जिन्होंने 2007 टी20 विश्व कप में इग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को लगातार 6 छक्के लगाए थे। हाल ही में एक ऐसा मैच देखने को मिला, जिसमें बल्लेबाज नहीं बल्कि गेंदबाज ने वाहवाही बटोरी है।

12 साल के ओलिवर ने ली डबल हैट्रिक 

दरअसल, 12 साल के एक ओली व्हाइटहाउस नाम के गेंदबाज ने डबल हैट्रिक लेकर तहलका मचा दिया है। इस छोटे से गेंदबाज ने एक ओवर में 6 विकेट लेकर बल्लेबाजों को नानी याद दिला दी। गेंदबाज ओलिवर ब्रोम्सग्रोव क्रिकेट क्लब के लिए खेलता है। उन्होंने 9 जून को कुकहिल के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन कर हर जगह वाहवाही लूटी है। बता दें कि कुकहिल के खिलाफ ओली व्हाइटहाउस ने बिना कोई रन खर्च किए कुल 8 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी।

ब्रूम्सग्रोव क्रिकेट क्लब ने ट्विटर पर इस गेंदबाज की फोटो और बड़ी उपलब्धि शेयर की है जिसने क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। ब्रूम्सग्रोव क्रिकेट क्लब ने लिखा, "हमारे U12 खिलाड़ी की शानदार उपलब्धि के क्या कहने?" 

ओलिवर एमी जोन्स का पोता है 

ये लड़का 1969 में विंबलडन की विजेता एमी जोंस का पोता है। ऐसे में समझा जा सकता है कि परिवार का खेल में होना ओली को प्रभावित कर रहा है। बचपन से ही उनमें एक अलग ही काबिलियत नजर आती है।

इस शानदार प्रदर्शन के बाद ओली ने एक बयान में कहा कि मैंने नहीं सोचा था कि ऐसा भी हो सकता है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैंने पहली गेंद पर विकेट ले लिया, मुझे लगा कि यह गेंद वाइड होगी, लेकिन जैसे ही मैंने दो विकेट लिए, स्टेडियम में बैठे प्रशंसक काफी उत्साहित दिखे और हैट्रिक की मांग को लेकर लगातार हूटिंग करने लगे।