Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का 15वां सीजन शुरू होने वाला है। इसके लिए सभी टीमों के खिलाड़ी इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं। पहले सीजन की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स की टीम इस बार आईपीएल को खिताब को जीत कर इस सूखे को खत्म करना चाहेगी। पर इससे पहले ही राजस्थान रॉयल्स टीम का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। हैक होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट से चहल को टीम का नया कप्तान बना दिया है।

दरअसल लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और मस्ती मजाक करते रहते हैं। वहीं राजस्थान रॉयल्स का ट्विटर अकाउंट भी फैंस के बीच काफी पसंद किया जाता है। क्योंकि वह अक्सर मैच से संबंधित मीम्स बनाता है। पर मस्ती मजाक में चहल ने अपनी ही टीम का अकाउंट हैक कर लिया और ट्वीट करते हुए खुद को टीम का नया कप्तान बना दिया। 

राजस्थान रॉयल्स टीम का अकाउंट हैक करने के बाद चहल मस्ती करने लगे। चहल ने पहले खुद को टीम का नया कप्तान घोषित किया। फिर उसके बाद अपनी बैटिंग करते हुए की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अगर इस फोटो को 10 हजार रीट्वीट आएंगे तो वह जॉस बटलर के साथ ओपनिंग करने के लिए आएंगे। 

गौर हो कि राजस्थान रॉयल्स ने टीम का कप्तान संजू सैमसन को बनाया है। संजू सैमसन ने भी चहल के कप्तान घोषित करने पर ट्वीट करते हुए मुबारकबाद दी। इसके बाद चहल ने ट्वीट करते हुए कहा कि तुम जल रहे हो। इसके साथ उन्होंने दो हंसने वाली इमोजी का इस्तेमाल भी किया। राजस्थान का पहला मैच 29 मार्च को सनराईजर्स हैदराबाद से होगा।