Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह मौजूदा भारतीय ओपनर शुभमन गिल की हालिया फोटो पर टिप्पणी के लिए काफी सुर्खियां बटोरी हैं। आईपीएल 2023 के सफल सीजन के बाद गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2023 फाइनल में स्कोर करने में विफल रहे थे। उन्होंने हाल ही में मैदान से बाहर कुछ समय बिताने का फैसला किया। 

गिल लंदन के वेम्बली स्टेडियम में एफए कप फाइनल के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के स्टार सूर्यकुमार यादव देखे गए थे। मैनचेस्टर सिटी अपने प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ एक रोमांचक मैच में विजयी होकर सीजन की अपनी दूसरी ट्रॉफी हासिल की। गिल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की जिसमें मैनचेस्टर सिटी के सितारे केविन डी ब्रुइन और एर्लिंग हैलैंड के साथ खुद को दिखाया गया है। पोस्ट में उन्होंने यूईएफए चैंपियंस लीग में उनकी टीम की जीत पर उन्हें बधाई दी। 

PunjabKesari

हालांकि इस पोस्ट पर जैसे ही युवराज सिंह का ध्यान गया तो वह कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। युवराज ने गिल को चिढ़ाते हुए लिखा, 'मुझे लगा कि तुम पीएसजी के प्रशंसक थे?' युवराज सिंह गिल का मजाक उड़ाने वाले अकेले नहीं थे। पंजाब रणजी के उनके साथी भी शामिल हुए उन्होंने पोस्ट पर कमेंट किया, 'भाई, आपकी टीम हर दिन बदलती है।' 

गौर हो कि गिल क्रिकेट के साथ-साथ फुटबॉल के भी दीवाने हैं। पिछले साल उन्हें चेल्सी के एक मैच में फ्रेंच लीग 1 क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए देखा गया था।