Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: WWE की मशहूर महिला पहलवान निकी बेला सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में रहती हैं। पहले वो महशूर रेसलर जॉन सीना के साथ रिलेशनशिप की वजह से छाई रहती थी और अब वो अपनी कुछ तस्वीरों के चलते फैंस का मनोरंजन करने में लगी रही। ऐसे में निकी ने इंटरनेट पर एक नई बेबी बंप के साथ तस्वीर डाली है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
दरअसल,
निकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- सुंदर शब्द और अद्भुत उदाहरण आप सभी ने महिलाओं को सशक्त बनाने के रूप में निर्धारित किए हैं। आप में से हर एक ने मुझे अपने जीवन में किसी न किसी तरह से प्रेरित किया है, इसके लिए आपको धन्यवाद। This मुझे इस चुनौती से बिल्कुल प्यार है। मैंने महिलाओं का समर्थन करने वाली महिलाओं में सुंदरता और ताकत को देखा है और अनुभव किया है।.. बता दें निकी ने अपनी एक बलैकंन तस्वीर बेपी बंप के साथ डाली है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर काफी कमेंट किए।

PunjabKesari

PunjabKesari
गौरतलब है कि अपने करियर के दौरान वह रैसलिंग स्टार जॉन सीना से इश्क लड़ाने के कारण भी चर्चा में रही। कुछ लोगों का मानना था कि वह निकी ही थी जिसके कारण जॉन सीना ने अपनी पहली पत्नी से नाता तोड़ लिया था। हालांकि बाद में जॉन और निकी ने सगाई भी की लेकिन नाटकीय घटनाक्रम के बाद दोनों अलग हो गए। अब निकी जॉन को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती है।  

PunjabKesari