Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सनराईजर्स हैदराबाद की टीम को 8 विकेट से बड़ी हार दी। इस मैच में पहले हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पर उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ क्योंकि टीम लगातार अंतराल विकेट खो रही थी। हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 134 रन ही बना सकी। जिसे दिल्ली की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर लिया। हार के बाद हैदराबाद के कप्तान विलियमसन ने बयान दिया कि हम 25-30 रन पीछे रह गए थे।

विलियमसन ने कहा कि हम अच्छी शुरूआत नहीं की और ना ही हम कोई अच्छी साझेदारी बना पाने में कामयाब हो पाए। पर अंत के पलों में हमन अच्छा स्कोर बना लिया फिर भी हम 25 से 30 रन पीछे थे। हमने अच्छी गेंदबाजी की, टीम ने इससे पहले ऐसे लक्ष्य को सफलतापूर्वक बचाया हुआ है। पर हम आज नहीं कर पाए जो शर्म की बात।

विलियमसन ने आगे कहा कि हमारे लिए यह कैंपेन अभी तक मुश्किल भरा रहा है, पर हमें क्रिकेट का आनंद लेने की जरूरत है ना कि खुद पर दबाव बनाने की। दिल्ली की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। दिल्ली के दोनों तेज गेंदबाज एनरिक नोर्त्जे और कागिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी की। दोनों ही बेहतरनी गेंदबाज हैं और उन्होंने टीम पर दबाव बनाया। दिल्ली ने शानदार खेल दिखाया और हमें आने वाले मैचों पर ध्यान देने की जरूरत है।