Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज केरल के तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फिल्ड मैदान पर खेला जाएगा। टीम इंडिया ने पहले मुकाबले को छह विकेट से जीत लिया था। दूसरे टी20 में टीम इंडिया की नजरें विंडीज को क्लीन स्वीप करने पर होगी। ऐसे में दूसरे टी20 से पहले फैंस ने करेल के लोकल ब्वॉय युवा क्रिकेटर संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में खिलाने का खास निवेदन किया है। 

PunjabKesari
दरअसल, केरल के तिरुवनंतपुरम के युवा क्रिकेट फैंस के एक दल ने संजू सैमसन के खेलने की पूरी उम्मीद जताई है। इस फैंस ग्रुप ने कहा कि 'हमें यकिन है कि भले ही केएल राहुल कल अच्छा आउटिंग करते हों, लेकिन हमारे युवा, संजू कल प्लेइंग इलेवन में होंगे, क्योंकि वो किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी कर सकते हैं। हमारी चिंता ये है कि हमें बारिश के रूप में पूरे 20 ओवर का खेल मिलेगा। जो कल की भविष्यवाणी है।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि हैदारबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारत और विंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। जहां टीम इंडिया ने विंडीज को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। वही कोहली ने 50 गेंदों पर 6 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन बनाए जो इस प्रारूप में उनका सर्वोच्च स्कोर है। उन्होंने राहुल (40 गेंदों पर 62 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 100 रन की साझेदारी की। 

.
.
.
.
.