Sports

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सनसनी और अब हॉलीवुड में चमक रही देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत भ्रमण पर निकली हुई हैं। इसी सिलसिले में वह भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दौरान आयोजित एक समागम में पहुंची तो उन्होंने वहां खुलासा किया कि वह रोहित शर्मा की बड़ी फैन हैं। प्रियंका ने कहा कि वह रोहित और कोहली को खूब पसंद करती हैं। वह इन बल्लेबाजों को पर्सनली भी जानती हैं। 

Virat Kohli, Rohit Sharma are two of my favourite cricketers : Priyanka

हालांकि प्रियंका द्वारा धोनी का नाम न लेने पर सोशल साइट्स पर कई लोगों ने हैरानगी भी जाहिर की। क्योंकि धोनी की बायोपिक महेंद्र सिंह धोनी आ चुकी है ऐसे में अंदेशा था कि प्रियंका उनकी लाइफ से इंप्रेस होंगी लेकिन प्रियंका ने कार्यक्रम के दौरान ऐसा कोई भी संकेत नहीं दिया। उन्होंने बेझिझक अपने फेवरेट प्लेयरों में विराट कोहली और रोहित शर्मा को जोड़ा।

Virat Kohli, Rohit Sharma are two of my favourite cricketers : Priyanka

बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई पिंक की प्रमोशन के लिए बिजी हैं। कार्यक्रम के दौरान प्रियंका ने बताया कि कैसे निक जोनस से उनकी शादी के दौरान एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था। इसमें टीम ब्राइड और टीम ग्रूम नामक दो टीमें खेली थीं। यह मैच टीम ब्राइड ने जीता था।

Virat Kohli, Rohit Sharma are two of my favourite cricketers : Priyanka

प्रियंका ने बताया कि विश्व कप के दौरान भारत और इंगलैंड के बीच जब मैच खेला जा रहा था तब वह अपनी मां के साथ टीम इंडिया को स्पोर्ट कर रही थी जबकि उनके पति और फैमिली इंगलैंड क्रिकेट टीम को सपोर्ट कर रहे थे। बता दें कि सेमीफाइनल में इंगलैंड की टीम ने भारत को 31 रनों से हरा दिया था। 

.
.
.
.
.