Sports

खेल डैस्क : टीम इंडिया जहां एशिया कप 2023 (Asia cup 2023) की तैयारियों में लगी हुई है। वहीं, टीम के मुख्य बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अभी अलीबाग (Alibagh) में घूम रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) विंडीज दौरे पर पांच मैचों की टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे। बहरहाल, विराट कोहली को पत्नी अनुष्का (Anushka Sharma) शर्मा के साथ अलीबाग में देखा गया। बताया जा रहा है कि विराट ने अलीबाग में प्रॉपर्टी खरीदी है जिसपर जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होने वाला है।

 

 

पावर कपल की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर चल रही हैं। अलीबाग लंबे समय से उन मशहूर हस्तियों के लिए पसंदीदा स्थान रहा है जो शहरी जीवन की हलचल से मुक्ति चाहते हैं। इसके प्राचीन समुद्र तट, हरी-भरी हरियाली और मुंबई से निकटता इसे छुट्टियों के लिए एक पसंदीदा स्थान बनाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट और अनुष्का रविवार 13 अगस्त को यहां अपने नए घर का निर्माण शुरू करने के लिए आए थे।

 

रिपोर्ट मुताबिक विराट और अनुष्का ने अलीबाग में एक संयुक्त रियल एस्टेट उद्यम शुरू किया है जहां उन्होंने 2.54 एकड़ और 4.91 एकड़ की भूमि खरीदी है। बताया जा रहा है इसके लिए पावर कपल ने 19.24 करोड़ रुपए खर्चे हैं। बहरहाल, ट्विटर पर वायरल हुई कई तस्वीरों में कोहली ग्रे टी-शर्ट और काली टोपी पहने नजर आए। अनुष्का कोहली के साथ ट्विनिंग कर रही थीं क्योंकि उन्होंने काली शर्ट और स्काई-ब्लू जींस का विकल्प चुना था।