Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: एक तरफ देश में कोरोना वायरस की वजह से लगातार हालात खराब होते नजर आ रहे है। जहां देश में रोजाना 35000 से ज्यादा कोरोना संक्रमित केसों की पुष्टि होती दिख रही है। दूसरी तरफ एक नजर डाले तो कुछ राज्यों में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई है। जिसमें बाहर और असम राज्य सबसे ऊपर है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा कोहली बिहार और असम के लोगों की मदद करने के लिए आगे आ गए है। 

pic.twitter.com/lldwXjq52v

— Virat Kohli (@imVkohli) July 30, 2020

दरअसल, कोहली ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए मैसेज लिखा- 'हमारा देश अभी कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है, इस बीच बिहार और असम के लोग बाढ़ से भी जूझ रहे हैं, इससे कई लोगों की जिंदगी पर बुरा असर पड़ा है। हम बिहार और असम के लोगों के लिए प्रार्थना करते रहेंगे। मैं और अनुष्का ने प्लेज लिया है कि हम जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे, इन तीन ऑर्गेनाइजेशन की मदद करते हुए, जो बाढ़ पीड़ितों के लिए शानदार काम कर रहे हैं। अगर आपको भी सही लगे तो आप भी इन ऑर्गेनाइजेशन्स के जरिए इन राज्यों के लोगों की मदद कर सकते हैं।'

PunjabKesari
बात करें विराट कोहली के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 86 टेस्ट मैच खेलते हुए 145 इनिंग्स में 7240 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 248 वनडे मैच खेलते हुए 239 इनिंग्स में 11867 और T20 फॉर्मेट में 82 मैच खेलते हुए 76 इनिंग्स में 2794 रन बनाए हैं।