Sports

खेल डैस्क : यूपी टी20 लीग (UP T20 League) में काशी रुदर्स और मेरठ मावेरिक्स (Kashi Rudras vs Meerut Mavericks) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया जोकि सुपरओवर तक गया। अच्छी बात यह रही कि सुपरओवर में मेरठ के रिंकू सिंह (Rinku Singh) का बल्ला चला और उन्होंने लगातार 3 छक्के लगाकर अपनी टीम की जीत का रास्ता साफ कर दिया। यूपी टी20 लीग का यह तीसरा मुकाबला था। इससे पहले गोरखपुर लायंस और लखनऊ फॉलकंस के बीच खेला गया मैच भी सुपरओवर में गया था। यह मुकाबला आखिरकार लखनऊ जितने में सफल रही थी। 

 

बहरहाल, मेरठ ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 181रन बनाए थे। माधव कौशिक ने 52 गेंदों पर नौ चौके और चार छक्कों की मदद से 87 तो शोएब सिद्दिकी ने 15 गेंदों पर 24 रन बनाए थे। इसके अलावा अहमद और दिव्यांश जोशी ने 17-17 रन बनाकर स्कोर 181 तक पहुंचा दिया। गेंदबाजी करते हुए शिवा सिंह ने 21 रन देकर दो विकेट लिए।

 


जवाब में खेलने उतरी काशी की टीम की ओर से करण शर्मा ने 58, शिवम बंसल ने 57 रन बनाकर बनाए। अंत में मोहम्मद शरीम ने 4 गेंदों पर 16 रन बनाकर मैच टाई करवा लिया। 

काशी ने सुपरओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 रन बनाए। करण शर्मा ने  5 गेंदों पर 10 तो मोहम्मद शरीम ने 6 रन बनाए। मेरठ के सामने 17 रनों का लक्ष्य था। पहले ही तीन गेंदों पर रिंकू सिंह ने लगातार तीन छक्के लगा दिए। इसके बाद डबल लेकर अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी।