Sports

मुंबई : महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) और महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमएचसीए) को आईपीएल 2022 के लिए स्टेडियम्स में 25 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश देने की अनुमति दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने 27 फरवरी को एमसीए के अधिकारियों से मुलाकात की और आईपीएल के लिए हर संभव मदद का वादा किया। 

इस दौरान वह आईपीएल मैचों के लिए स्टेडियम्स में 25 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति देने पर सहमत हुए। उल्लेखनीय है कि एमसीए और एमएचसीए आईपीएल के 15वें संस्करण की मेजबानी क्रमश: मुंबई और पुणे में करेंगे। मुंबई में जहां 55, वहीं पुणे में 15 मैच खेले जाएंगे। 

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) ने 27 फरवरी को भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और आखिरी टी-20 मैच के लिए 10 हजार से अधिक दर्शकों को अनुमति दी थी, हालांकि मोहाली में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में चार से आठ मार्च तक भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में दर्शक नहीं दिखेंगे, जबकि बेंगलुरु का एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दूसरे डे-नाइट टेस्ट मैच में दर्शकों का स्वागत करेगा। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) ने पुष्टि की है कि 12 से 16 मार्च तक भारत-श्रीलंका के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों को (लगभग 15 हजार) अनुमति दी जाएगी।