Sports

नई दिल्ली : आईसीसी ने 2020 में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टिकटों की रेट लिस्ट जारी कर दी है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस आईसीसी इवैंट में आप परिवार समेत हिस्सा ले सकते हैं, वो भी मात्र 50 डॉलर की टिकट खरीदकर। दरअसल, आईसीसी ने टी-20 विश्व कप के लिए फैमिली पैक जारी किए हैं। इसके तहत मां-बाप और दो बच्चे एक मैच के लिए 50 डॉलर की टिकट ले पाएंगे। इस ऑफर को फैमिली पैक का नाम दिया गया है। 

आईसीसी ने इसके साथ ही बच्चों और बालिगों के लिए भी टिकटों की लिस्ट जारी कर दी है। इसके तय बच्चों को जहां मैच देखने के लिए 5 ऑस्ट्रेलियन डॉलर देने होंगे तो वहीं बालिग को यह टिकट 20 डॉलर में पड़ेगी। क्योंकि अभी आईसीसी ने टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है ऐसे में हर क्रिकेट फैंस के पास मौका है कि वह स्टेडियम में अपनी पसंद की टिकट पहल के आधार पर खरीद सके।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से 8 मार्च तक दुनिया की 10 सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीमें महिला टी-20 कप के लिए आमने-सामने होंगी। 8 मार्च यानी वुमंस डे पर इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाना है। इसके बाद 16 टीमें 18 अक्टूबर से 15 नवंबर 2020 तक आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2020 का मुकाबला खेलेंगी।

.
.
.
.
.