Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोविड-19 के कारण लम्बे समय के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई और 8 जुलाई को इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के बीच पहला टेस्ट शुरू हुआ। इस दौरान इंग्लैंड की टीम में स्टुअर्ट ब्राॅड को जगह नहीं मिली। इस पर अब ब्राॅड का बयान सामने आया है। उन्होंने निराशा जाहिर करते हुए कहा कि वह टीम में जगह पाने के हकदार थे। 

PunjabKesari

ब्राॅड ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैच से एक दिन पहले शाम 6 बजे इस बारे में पता चला। स्टोक्सि ने बताया कि हम इन परिस्थितियों में अतिरिक्त तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में जाएंगे। मैं अपने भविष्य को आगे बढ़ाने के बारे में स्पष्टीकरण चाहता था और मुझे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी गई। मैं विशेष रूप से भावुक व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन मैंने पिछले कुछ दिनों को काफी कठिन पाया। इसके लिए मैं निराश था। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि इसे समझना मुश्किल है। मैंने शायद सबसे अच्छी गेंदबाजी की है, मैंने पिछले कुछ वर्षों में गेंदबाजी की है। हम भी इन गर्मियों में काफी अनोखी स्थिति में हैं। बहुत कम ही आप अपने सभी गेंदबाजों को इस तरह फिट पाते हैं जैसे हम इस समय में मिले हैं। मुझे ऐसा लगा कि मैं टीम में एक स्थान के योग्य हूं, जैसा कोई और होगा। अब मैं अगले हफ्ते में जितना कर पाऊंगा उतना ही करूंगा ताकि पुराने ट्रैफर्ड के लिए उपलब्ध हो जाऊं। 

.
.
.
.
.