Sports

मुंबई : अपने धुंआधार प्रदर्शन के लिए ‘स्टेन गन’ के नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन इंग्लैंड में होने वाले वल्र्ड कप के बाद सीमित ओवर के क्रिकेट से संन्यास लेने का मन बना रहे हैं। पिछले दो वर्षों से चोटों से जूझ रहे स्टेन हालांकि टेस्ट मैच खेलना जारी रखेंगे। उनका कहना है कि वह 2019 वर्ल्ड  कप के बाद टेस्ट क्रिकेट पर ज्यादा फोक्स करेंगे। 
PunjabKesari
स्टेन ने कहा- अगर आप दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी लाइन अप को देखें तो हमारे शीर्ष छह खिलाड़ी 1000 मैच खेल चुके हैं लेकिन निचले क्रम में आठ से लेकर 11 वें स्थान तक जो खिलाड़ी खेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने 150 भी मैच नहीं खेले हैं। आपको इसमें अनुभवी को लाना होगा। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि यह चीज विश्व कप के लिए टीम चयन में मेरे लिए ट्रंप कार्ड साबित होगी। 
PunjabKesari
स्टेन बोले- मैं भले ही हर समय नहीं खेलूं। लेकिन मुझे लगता है कि मेरा अनुभव वहां पहुंचने में मेरी मदद करेगा। टेस्ट मैचों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- जहां तक टेस्ट क्रिकेट की बात है तो मैं जितना हो सके, ज्यादा लंबे समय तक इसमें खेलना चाहूंगा। मैं अंत में चोटों से बाहर निकल चुका हूं।
PunjabKesari
स्टेन ने कहा- मैं इंग्लैंड में विश्व कप तक जाने की कोशिश करूंगा। लेकिन विश्व कप के बाद मुझे नहीं लगता कि मैं दक्षिण अफ्रीका के लिए सफेद गेंद से क्रिकेट खेलूंगा। जब तक अगला विश्व कप आता है, मैं 40 साल का हो जाऊंगा। उन्हें उम्मीद है कि उनका अनुभव उन्हें विश्व कप टीम में जगह बनाने में मदद करेगा।