Sports

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाइ्र (एसीयू) को जानकारी दी है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने आईपीएल के पिछले मैच में भारी पैसा हारने के बाद उनकी टीम की अंदरूनी जानकारी के लिए उनसे संपर्क किया था। सिराज ने फोन आने के बाद तुरंत एसीयू अधिकारियों को इसकी सूचना दी। 

बोर्ड के एक सूत्र ने बताया, ‘जिसने सिराज से संपर्क किया वह सटोरिया नहीं था। वह मैचों पर सट्टा लगाने का आदी हैदराबाद का एक ड्राइवर था। उसने काफी पैसा गंवा दिया था इसलिए उसने अंदरूनी जानकारी के लिए सिराज से संपर्क किया।' उन्होंने कहा, ‘सिराज ने तुरंत इसकी सूचना दी। उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया है और विस्तार से जानकारी का इंतजार है।' 

गौर हो कि सिराज ने आईपीएल 2023 में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 22/3 के बेहतरीन प्रदर्शन के साथ अब तक कुल 8 विकेट अपने नाम किए हैं और टॉप गेंदबाजों की लिस्ट में छठे स्थान पर हैं। इसके अलावा आईपीएल में उनके ओवर ऑल प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 70 आईपीएल मैच खेले हैं और इस दौरान 67 विकेट्स अपने नाम किए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 32 रन देकर 4 विकेट हासिल करना है।